दीदी की चले तो मेरा हेलीकॉप्टर न उतरने दें:प्रधानमंत्री मोदी

0
11

मऊ:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मऊ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गुरुवार को विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये एक मजबूर सरकार चाहते थे जिससे ये ब्लैकमेल कर सकें। उन्होंने कहा कि ये नया भारत है जो घर में घुसकर मारता है।
उन्होंने कहा कि लखनऊ में एसी कमरे में बैठकर सपा बसपा की डील हो गई लेकिन जमीन से कटे हुए ये नेता अपने कार्यकर्ता को ही भूल गए। नतीजा ये है कि सपा बसपा के कार्यकर्ता एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। वहीं, यूपी के मऊ से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी की चले तो वह मेरा हेलीकॉप्टर भी न उतरने दें।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सातवें चरण के मतदान में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं और परिणाम आने में मात्र 7 दिन, 23 मई को ऐलान हो जायेगा फिर एक बार मोदी सरकार आ रही है।
पीएम मोदी ने कहा कि सरकार चाहती है कि मुस्लिम महिलाओं को उनकी भावनाओं के मुताबिक, उनकी आस्था के दायरे में ही तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने का अधिकार मिले, लेकिन ये महामिलावटी दल, ऐसा भी होने नहीं दे रहे।
यूपी के मऊ में पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा ने यहां से ऐसे उम्मीदवार को टिकट दिया है जो बलात्कार के आरोप में भगोड़ा है। समाजवादी पार्टी का तो इतिहास यूपी के लोग जानते हैं, लेकिन बहन जी, क्या आप ऐसे उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)