व्यापारी की रंजिश में हुई हत्या

0
7
मुंबई:9 मई को पालघर से मीरा रोड के एक व्यापारी का अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ता कार से उसे हाइवे की तरफ ले गए। अपहृत व्यापारी ने जब अपने बचाव के लिए चिल्लाना शुरू किया, तो अपहरणकर्ताओं ने नाक-मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी और बोईसर इलाके में उसके शव को जला दिया। यह हत्या बिजनेस की रंजिश के चलते की गई है।
जानकारी के अनुसार, मीरा रोड निवासी आरिफ मोहमद अली (32) पालघर के विरेन्द्र नगर स्थित अल्फामेटल कंपनी में माल व लेबर सप्लाई का काम करता था। इसी कंपनी में कुछ महीनों पहले प्रशांत संखे भी लेबर व माल सप्लाई करता था। आरिफ के काम व बिजनेस से संखे को जलन होने लगी और उसने उसकी हत्या करने का प्लान बना दिया।

9 मई की दोपहर डेढ़ बजे आरिफ कंपनी में माल छोड़ने गया था। जैसे ही वह माल देकर कंपनी से निकला, तो संखे व उसके तीन साथियों ने उसका अपहरण कर लिया और एक रिक्शे में डालकर उसे ले गए। कुछ दूर जाने के बाद वे उसे कार में बैठाकर हाइवे की तरफ ले गए। आरिफ कार के अंदर बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा था, तो संखे के दोस्तों ने उसका नाक-मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद, शव को बोईसर इलाके में पेट्रोल डालकर जला दिया।
उधर, पालघर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। सोमवार को आरिफ का बुरी तरह जला हुआ शव पुलिस ने बरामद किया है। मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपी प्रशांत संखे सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में प्रशांत संखे की गर्लफ्रेंड भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)