रेप में असफल होने पर पेट्रोल डाल महिला को जलाया

0
8

देवरिया:शौच करने गई महिला के साथ एक युवक ने रेप करने की कोशिश की। असफल होने पर पेट्रोल फेंक कर आग लगा दिया। महिला शोर मचाई तो कुछ दूरी पर बैठी बेटी और बेटा पहुंचे। आग बुझाने में बेटी का हाथ भी झुलस गया। परिजनों ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर एएसपी और सीओ ने मौके पर पहुंच जानकारी ली। ससुर की तहरीर पर भटनी पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अलग अलग धाराओं में केस दर्ज किया।

भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला शनिवार की सुबह घर से दक्षिण तरफ अपनी आठ वर्षीय बेटी और दस वर्ष के बेटे के साथ शौच के लिए गई थी। महिला खेत के तरफ गई। कुछ समय बाद महिला शोर मचाने लगी। महिला ने आरोप लगाया कि शौच के लिए गई तो मिश्रौली गांव का  युवक आया और वह उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। विरोध किया तो वह पेट्रोल फेंक कर कपड़े में माचिस से आग लगा दिया। आग कपड़े में पकड़ लिया। शोर मचाते हुए खेत के बाहर आई तो बेटा बेटी आग बुझाए। इसमें बेटी का हाथ जल गया। आग को देख कर आसपास के खेतों में मौजूद लोग पहुंचे। आग बुझाकर महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

सूचना पर पुलिस महिला के घर पहुंची और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही थानेदार अश्वनी राय ने जिला अस्पताल पहुंच कर महिला का बयान दर्ज किया। महिला ने बताया कि युवक इसके पहले भी कई बार रेप करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने इसे हल्के में लिया। इसके बारे में पुलिस को शिकायत नहीं की। घटना की जानकारी होने पर एएसपी शिष्यपाल और सीओ भाटपाररानी डीके यादव ने मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली। महिला के ससुर रंगी प्रसाद ने घटना की तहरीर भटनी पुलिस को दी। पुलिस दिलीप उर्फ टार्जन राजभर पुत्र हरिशचन्द्र राजभर निवासी मिश्रौली कोइलार थाना भटनी के विरुद्ध 356, 511, 326,3(2)5 क एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया।

मनबढ़ युवक पीड़िता के देवर को दी थी जान से मारने की धमकी 
महिला को जला कर मारने की कोशिश की घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। महिला के देवर ने बताया कि जब भी घर में विवाद होता था तो एक युवक मेरे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने उस मोबाइल नम्बर को ट्रेस किया तो वह नम्बर भी आग लगाने वाले युवक का ही निकला।

महिला शौच के लिए गई थी। एक युवक ने पकड़ा था। विरोध करने पर महिला को आग लगाकर जलाने की कोशिश की। मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)