सौरव गांगुली ने चुनी विश्व कप टीम

0
13

नई दिल्ली:आईपीएल की चकाचौंध के बीच 15 से लेकर 23 अप्रैल तक इंग्लैंड में होने वाला वनडे विश्व कप ही चर्चा में रहेगा। इसी एक हफ्ते की समयावधि में ही सभी देश विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीमों का एलान करेंगे। भारत की विश्व कप टीम की घोषणा 15 अप्रैल को होगी। वैसे तो भारत की विश्व कप टीम में लगभग सभी स्थानों के लिए खिलाड़ियों के नाम सुनिश्चित हैं, लेकिन नंबर 4 अभी भी टीम मैनेजमेंट के लिए चिंता का विषय है। विश्व कप टीम में इस स्थान के लिए कई खिलाड़ियों के बीच जद्दोजहद है, लेकिन किसी का भी नाम अभी कंफर्म नहीं है।
सौरव गांगुली ने अपनी टीम में नवदीप सैनी को जगह दी है
वहीं, चयनकर्ता इस ​बारे में भी विचार विमर्श कर रहे हैं कि विश्व कप के लिए टीम में एक अतिरिक्त स्पिनर को जगह दी जाए या एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को। इस बीच साल 2003 के वनडे विश्व कप में अपने नेतृत्व में भारत को फाइनल तक ले जाने वाले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी अपने विचार व्यक्त किए हैं। सौरव गांगुली ने अपनी पसंद की विश्व कप टीम का चयन किया है।
जानिए उन्होंने अपनी टीम में किसको-किसको स्थान दिया है…?
सौरव गांगुली की वनडे विश्व कप टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, केदार जाधव, एमएस धौनी, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)