शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है पूजा

0
26

मथुरा शहर की राजपूत घराने की पूजा सिंह राजपूत बॉलीवुड में बतौर अदाकारा काम करना चाहती है।
इस जुनून के लिए उन्होंने बचपन से कथक नृत्य सीखा। कथक के साथ पूजा बॉलीवुड और सालसा नृत्य शैलियों में पारंगत है। अपने राजपूत घराने की दस्तूरों को तोड़ कर वे अभिनय में कदम रखी। इनका पिता और भाई आर्मी में हैं और वे चाहते थे कि पूजा भी आर्मी जॉइन करे। पर बचपन से ही फिल्मों में इनका रुझान देख इनके माता पिता ने अभिनेत्री बनने में इनका साथ दिया। स्कूल के नाटक, वादविवाद प्रतियोगिता, नृत्य, कविता और लेखन में अग्रणी रही ।
मुंबई आकर पूजा कई विज्ञापन, म्यूजिक एलबम और फ़िल्म फेस्टिवल में काम कर रही हैं । पूजा सिंह राजपूत शाहरूख खान की बहुत बड़ी प्रसंसक है और उनके साथ काम करने की दिली तमन्ना रखती हैं । मधुबाला, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन उनकी पसंदीदा अभिनेत्रियाँ हैं । विद्या बालन को अपना आदर्श मानती है । पूजा सिंह राजपूत महिला उन्मुख फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती है और चाहती है कि उनकी प्रतिभा दर्शकों तक पहुंचे । मधुर भंडारकर की फिल्में उन्हें पसंद है क्योंकि उनके फिल्मों की विषय वस्तु बहुत प्रभावी होती है । यदि उन्हें मौका मिला तो वह रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहेंगी क्योंकि रणवीर सिंह में उन्होंने शाहरूख खान की झलक दिखाई देती है ।
मीटू के बारे में उनका विचार है कि ऐसे मुसीबत का डट कर सामना करना चाहिए । पूजा सुंदर और काबिल अभिनेत्री हैं , फ़िल्म में एक्सपोज़ या किसिंग सीन करने में वह कोई हर्ज नहीं मानती । पूजा को अपने एक्टिंग टैलेंट पर पूरा भरोसा है । यदि उन्हें सशक्त भूमिका मिले तो वह टीवी में भी अभिनय कर सकती है।
गायत्री साहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)