Monday, March 25, 2019
Home state पाकिस्तान सीमा से सटे अमृतसर शहर में देर रात धमाकों की आवाज...

पाकिस्तान सीमा से सटे अमृतसर शहर में देर रात धमाकों की आवाज से दहशत में लोग

0
7

अमृतसर: अमृतशहर में सुनाई दी धमाकों की आवाज से दहशत का माहौल है। देर रात करीब सवा एक बजे हुए जोरदार धमाकों से शहर के लोग सहमे हुए हैं। धमाके क्या थे और इनकी वजह के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है परंतु पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने यह पुष्टि जरूर की है कि शहर के आसपास धमाकों की आवाज सुनाई दी है।

यह भी चर्चा सुनने को मिली कि यह धमाके विमान के नजदीक से गुजरने के कारण हुए थे जबकि कुछ लोगों का कहना था कि शहर के आसपास दो धमाके हुए हैं परंतु यह विमान के नहीं लगते। ऐसी अपुष्ट सूचनाएं भी मिली कि जोरदार धमाकों की वजह से कुछ घरों के शीशे भी टूटे हैं। ऐसा भी बताया जा रहा है कि धमाके इतने जोरदार थे कि इनकी आवाज सिर्फ अमृतसर शहर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्रों छेहरटा इत्यादि में भी सुनाई दी। कई जगह लोग दहशत के मारे घरों से बाहर निकल आए।

शहर में कई जगह पुलिस ने लोगों को समझा कर घरों को भेजा। इसी बीच पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव और डीसी शिव दुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि अभी तक उन्हें धमाके कहां पर हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिली है। जांच की जा रही है। सीपी ने कहा कि धमाके विमान की वजह से सोनिक बूम के भी हो सकते हैं। डीसी ने लोगों से अपील की कि वह दहशत में न आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)

error: Content is protected !!