डोम्बिवली तेयुप की शुरू हुई 6 दिवसीय गुरुशरणं यात्रा

0
168

मुम्बई: बुधवार को अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद की शाखा तेरापंथ युवक परिषद डोम्बिवली के अध्यक्ष ललित सिंघवी, मंत्री सुरेश बैद और कोषाध्यक्ष ललित परमार के नेतृत्व में गुरुशरणं यात्रा के तहत केरल के लिए 56 लोगों की टीम 6 दिवसीय यात्रा के लिए रवाना हुई। इस यात्रा में तेयुप डोम्बिवली, तेरापंथी सभा डोम्बिवली, महिला मंडल, कन्या मंडल, किशोर मंडल ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई हैं। इस आयोजन के संयोजक राकेश कोठारी और सह संयोजक ललित मेहता ने कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य गुरुदेव के शरण में जा कर अपने जीवन को सवारना हैं। अभातेयुप के जगदीश परमार ने कहा कि अभातेयुप का यह उपक्रम युवा वाहिनी के तहत कार्य करता हैं। इस यात्रा के माध्यम से युवा आचार्य श्री के निकट जा कर उन्हें जानने समझने की कोशिश करता हैं।यही नही अपने मन मे मौजूद जिज्ञासाओं का समाधान करता हैं। सभा अध्यक्ष सुरेश सिंघवी और मंत्री कैलाश सियाल ने कहा कि हमारे आस्था के केंद्र कहे जाने वाले हमारे आचार्य श्री के करीब जाने का सबसे सुनहरा अवसर होता हैं।
तेयुप अध्यक्ष ललित सिंघवी ने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से युवाओ में एक अलग सी ऊर्जा का संचार होता हैं। एक बार जो भी इस यात्रा का हिस्सा अपने आप को बना लेता है तो वह हर बार इसका हिस्सा बनने की इच्छा रखता हैं। महिला मंडल संयोजिका सरोज सिंघवी और सह संयोजिका पिंकी परमार ने कहा कि हम अपने आप को शौभाग्यशाली मानते हैं कि हम गुरुशरणं यात्रा के हिस्सा हैं।
वही गुरु शरणम यात्रा में आतिथ्य प्रायोजक के तौर पर श्रद्धा की प्रतिमुर्ति स्व.श्रीमती मोहनीदेवी भैरुलालजी परमार, श्रीमती रेखाजी जगदीशजी परमार एवं Water bottle प्रायोजक श्री विकासजी रतनलालजी कोठारी और Pen pencil set प्रायोजक श्रीमती लताजी राजकुमारजी हिरावत परिवार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)