टीम इंडिया में चौथे क्रम पर बल्लेबाज की जगह खालीः गांगुली

0
7

कोलकाता: पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चौथे क्रम पर बल्लेबाज की जगह खाली है और उसके लिए प्रतिस्पर्धा जारी है। वनडे वर्ल्ड कप इस साल मई-जून में इंग्लैंड में खेला जाना है।
कोलकाता के ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम में पत्रकारों से बात करते हुए गांगुली ने कहा, ‘विकल्प अभी भी मौजूद हैं, देखिए क्या होता है।’ भारतीय टीम बल्लेबाजी क्रम को चौथे नंबर पर अभी भी कोई स्थायी बल्लेबाज नहीं मिला है। टीम मैनेजमेंट फिलहाल इस क्रम पर अंबाती रायुडू को मौका दे रहा है, लेकिन वह यहां अपेक्षाओं पर खड़े नहीं उतरे हैं। हालांकि रायुडू समय-समय पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं, लेकिन उनकी प्रदर्शन में निरंतरता का आभाव है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले 3 मैचों में उन्होंने केवल 13, 18 और 2 रन बनाए हैं।
रविवार को खेले गए चौथे वनडे में रायुडू की जगह केएल राहुल को जगह मिली और वह तीसरे नंबर पर उतरे। चौथे क्रम पर कप्तान विराट कोहली ने बैटिंग की। ऑलराउंडर विजयशंकर को भी चौथे क्रम पर जगह देने की बात की जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में हार पर गांगुली ने कहा, ‘वहां काफी ओस थी, हालात कठिन थे। मुझे नहीं लगता है कि इस हार के बारे बहुत ज्यादा सोचा जाना चाहिए। इस हार से वर्ल्ड कप की तैयारियां प्रभावित नहीं होनी चाहिए।’ आपको बता दें कि चौथे वनडे में टीम इंडिया की हार के बाद सीरीज 2-2 से बराबर हो गई है और बुधवार को खेले जाने वाले आखिरी वनडे से सीरीज के विजेता का फैसला होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)