शीना का ‘साइलंट किलर’ है पीटर मुखर्जी: सीबीआई

0
8

मुंबई: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को विशेष कोर्ट को बताया कि पूर्व मीडिया प्रमुख पीटर मुखर्जी ही शीना बोरा का ‘साइलंट किलर’ है। शीना पीटर की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की बेटी थी, लेकिन शीना का जन्म इंद्राणी के पूर्व पति से हुआ था। यह जानकारी सीबीआई ने पीटर को जमानत दिए जाने की याचिका का विरोध करते हुए कोर्ट को दी। शीना की हत्या 2012 में हुई थी।
पीटर को इस सनसनीखेज हत्याकांड में शीना बोरा की हत्या के लिए 2015 में गिरफ्तार किया गया था। उसने पिछले साल सीबीआई जज जेसी जगदाले की अदालत में जमानत के लिए आवेदन किया था। यह तीसरा मौका है, जब पीटर ने जमानत पाने के लिए आवेदन किया है।
इस जमानत याचिका का विरोध करते हुए विशेष सरकारी वकील भरत बदामी ने कहा कि सीबीआई के पास इस बात के पर्याप्त सबूत है कि इस हत्याकांड में पीटर मुखर्जी की भूमिका है। बदामी ने बताया कि पीटर ने शीना बोरा को ढूंढने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उसने यही कहानी गढ़ी थी कि उसे शीना कहां है का पता नहीं था, जबकि शीना उसके बेटे राहुल मुखर्जी से संबंध रखती थी।
बदामी ने कहा कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, जो पीटर मुखर्जी के खिलाफ जाते हैं, इसलिए उसे जमानत पर नहीं छोड़ जाना चाहिए। पीटर को सब पता था। जब राहुल ने भवावेश में या चिंतित होकर शीना के बारे में पूछा तो पीटर चुप रहा। ऐसे में पीटर को ‘साइलंट किलर’ कहा जा सकता है। हालांकि, पीटर की दलील है कि जब शीना की हत्या हुई तो वह लंदन में था, लेकिन सीबीआई इस तर्क से सहमत नजर नहीं आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)