वाशी ज्ञानशाला ने वार्षिक उत्सव और मेला उत्सव

0
53

वाशी। ज्ञानशाला की मुख्य प्रशिक्षक इंदु बडाला के निर्देशन में वार्षिक उत्सव और मेला उत्सव का कार्यक्रम वाशी के अणुव्रत सभागार में हर्ष ओर उल्लास के साथ मनाया।
कार्यक्रम के प्रथम चरण की शुरूआत नमस्कार महामंत्र से हुई। सभी बच्चों ने ज्ञानशाला गीत द्वारा मंगलाचरण किया।मुम्बई ज्ञानशाला कि विभागिय सहसंयोजिका संजू जी दुग्गड़ ने अपने विचार रखे।तत्पश्चात कार्यक्रम को छोटे छोटे नन्हे मुन्ने बच्चो ने डांस द्वारा गति दी ज्ञानशाला अवार्ड से जिसमें ज्ञानशाला परिवार के सबसे छोटे सदस्य लड़का में रिदान चपलोत ओर लड़की मेंकाशवी श्रीश्रीमाल को अवार्ड दिया गया।ज्ञानशाला परिवार के तारे सितारे में लड़का मुदित चंडालियाऔर लड़की में मौली खाटेड को अवार्ड दिया गया। ज्ञानशाला परिवार का सबसे पढ़ाकू लड़का नमन धोका ओर लडकी में झील परमार को अवार्ड दिया गया। ज्ञानशाला परिवार की शान में जैन विद्या से तीर्थ बाफना को दिया।ज्ञानशाला परिवार का फेवरेट कुटुम्ब के लिए श्रीमती कमला देवी दलीचंद जी हिरण परिवार को अवार्ड से नवाजा गया।अंत मे ज्ञानशाला परिवार की नई सोच के बेस्ट प्रशिक्षक के रूप में खुशबू डागलियाको आवर्ड दिया गया।कार्यक्रम में पेन इंडिया साइंस ऑफ लिविंग के विजेताओं को उपहार प्रमाण पत्र एवं मैडल दिया गया । कार्यक्रम में मुंबई ज्ञानशाला के परामर्शक अंजना जी सिंघवी पधारे! वाशी तेयुप से सुरेश जी बापना,पवन जी परमार,कोषाध्यक्ष जीतू जी बाफना,राजू जी कावड़िया वाशी महिला मंडल की संयोजिका वनिता जी, सह संयोजीका सीमा जी मेहता ने भीअपनी उपस्थिति दर्ज़ करवाई।कार्यक्रम में शिशु संस्कार बोध की वर्ष 2018 की परीक्षा में बच्चो को प्रथम द्वितीय एवं तृतीय आये उन्हें पुरस्कृत किया।मुख्य प्रशिक्षक इंदु बडाला ने पद हस्तांतरण किया। जिसमे वर्ष 2019 के कार्यकाल के लिए प्रतिभा मेडतवाल को मुख्य प्रशिक्षक बनाया।कार्यक्रम का संचालन खुशबू डागलिया एवं नम्रता खाटेड ने किया।
दूसरे चरण में मेला उत्सव में बच्चों द्वारा गेम ओर खाने पीने के सामानों की दुकानें लगायी।जिसमें सभी ने बहुत आनंद लिया। वाशी ज्ञानशाला ने एक आर्ट गैलरी भी लगाई जिसमें वर्ष 2018 में सालभर के किये गए प्रतियोगिता , व जन्मदिन के बारे में तथा पूरे वर्ष का विवरण पिक्चर द्वारा बताया गया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में ज्ञानशाला प्रभारी विमल जीकोठारी, जिग्नेश जी हिरण के साथ प्रशिक्षक अनिता सिंयाल, संध्या कोठारी, संगीता बाफना,सेजल सिंयाल, रेश्मा कावड़िया, मोना मेडतवाल, निमिषा कोठारी,ममता जैन, सोनिया सिंघवी, सीमा चोरडिया, कविता सामर, रानी बाफना का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)