डोम्बिवली एटीडीसी सेंटर में फुलबॉडी हेल्थ चेकअप कैम्प

0
147

डोम्बिवली: अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद की शाखा डोम्बिवली तेरापंथ युवक परिषद द्वारा संचालित मानव सेवा के लिये पूर्णतः समर्पित महाराष्ट्र के प्रथम एटीडीसी सेंटर के तृतीय वर्षगाठ पर फुलबॉडी हेल्थ चेकअप कैम्प का आयोजन रखा गया हैं। डोम्बिवली एटीडीसी सेंटर द्वारा आयोजित फुलबॉडी हेल्थ चेकअप कैम्प दो दिन चलेगा। करीब 120 टेस्ट जो कि मार्केट में 4 हजार से भी ज्यादा चुकाने के बाद किये जाते है लेकिन डोम्बिवली एटीडीसी के कैम्प में मात्र 1199 रुपये में किया जा रहा हैं।
इस अवसर पर तेयुप अध्यक्ष ललित सिंघवी, तेयुप मंत्री सुरेश बैद, नरेश मादरेचा, भरत कोठारी, सभा अध्यक्ष सुरेश सिंघवी, सभा मंत्री कैलाश सियाल, अशोक बडाला, महिला संयोजिका सरोज सिंघवी, पिंकी परमार आदि ने अपने भाव रखें। वही इस अवसर पर एक और कलेक्शन सेंटर खोलने की घोषणा की गई। गौरतलब है कि पहले ही डोम्बिवली वेस्ट में एक कलेक्शन सेंटर सुचारू रूप से संचालित हैं।
मंच का संचालन विनोद सिंघवी ने करते हुए कहा कि एटीडीसी की सफलता कार्यकर्ताओ की अथक परिश्रम का फल हैं। यह कैम्प डोम्बिवली वेस्ट में स्थित कलेक्शन सेंटर में भी दो दिन चलेगा। कैम्प की शुरुआत नवकार महामंत्र के साथ हुआ। मंगलाचरण की सुंदर गीतिका का संगान सुरेश बैद ने किया। अभातेयुप से जगदीश परमार, ललित मेहता, राहुल कोठारी, सुरेंद्र बैद, नीता ओस्तवाल, ललित पुनमिया, राकेश कोठारी, प्रियंका पाटिल, मधुकर वाणी आदि की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)