ऑफिस के बाद जाना हो पार्टी में तो

0
12

ऑफिस के बाद पार्टी है और अगर आपके पास घर जाकर तैयार होने का टाइम नहीं तो क्विक मेकअप टिप्स अपनाकर अट्रैक्टिव दिखा जा सकता है। इन टिप्स से चेहरे की थकान तो छिपेगी ही साथ ही आप पार्टी में नज़र आएंगी ग्लैमरस और खूबसूरत।

कॉम्पैक्ट पाउडर का इस्तेमाल

ऑफिस में 8 से 9 घंटे तक काम करने के दौरान चेहरे पर ऑयल आ जाता है इसलिए कॉम्पैक्ट पाउडर को चेहरे पर लगाएं। जो चेहरे के एक्स्ट्रा ऑयल को एब्ज़ॉर्ब कर लेता है और आपको देता है फ्रेश लुक।

डार्क आईशैडो का चुनाव

पार्टी में जाने के लिए डार्क आईशैडो सबसे बेस्ट ऑप्शन है। जो आंखों को अट्रैक्टिव बनाने के साथ ही उन्हें हाइलाइट भी करता है। और सबसे अच्छी बात वेस्टर्न आउटफिट्स पर जंचता भी है।

आंखों के लिए

अगर आईलिड्स पर डार्क आईशैडो लगाया है तो इसके साथ आईलाइनर लगाना न भूलें। दिन में लगाया काजल अगर हल्का हो जाए तो दोबारा लगाएं। ड्रेस से मैच करता काजल या लाइनर भी लगा सकती हैं।

मसकारा लगाएं ऐसे

आंखों के लुक को आखिरी टचअप देने के लिए मसकारे का इस्तेमाल करें। जो आपकी आईलैश को फुल कवरेज देता है जिससे आंखें खूबसूरत लगती हैं।

लिपस्टिक का टचअप

चेहरे का पूरा मेकअप करने के बाद बारी आती है लिपस्टिक की। वैसे पार्टी के लिए आप बोल्ड लिप कलर चुन सकती हैं जो आपके वेस्टर्न लुक के साथ काफी अच्छा लगेगा। इसके बाद ड्रेस पहनें और अपने मन मुताबिक हेयरस्टाइल चुनें। अब आप पार्टी में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ब्लशर का कमाल

चेहरे को पिंक लुक देने के लिए ब्लशर लगाएं। अगर आपके पास अलग से ब्लशर नहीं है तो आईशैडो या फिर लिप कलर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। लेकिन ध्यान रखें कि यह कलर बहुत डार्क न हो जाएं वरना पूरा चेहरा अजीब दिख सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)