कांग्रेस के टिकट पर 2019 का चुनाव लड़ सकती हैं ‘भाभीजी’ ! देखें वीडियो..

0
19

मुंबई/सुरभि सलोनी। छोटे परदे के लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ में पूर्व में मुख्य किरदार अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस ज्वाइन करने के साथ ही लोकसभा चुनाव 2019 में टिकट मिलने पर चुनाव भी लड़ने की इच्छा जताई है। हालांकि वह कहां से किस्मत आजमाएंगी, यह अभी कन्फर्म नहीं हो पाया है।
मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम, प्रवक्ता चरण सिंह सप्रा तथा महासचिव भूषण पाटिल की उपस्थिति में मुंबई कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में शिल्पा शिंदे पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल कि क्या 2019 में आप कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छुक हैं? का जवाब देते हुए शिल्पा ने कहा कि जरूर लड़ूंगी, अगर पार्टी ने उम्मीदवारी दी तो। हालांकि चुनाव क्षेत्र पूछे जाने पर शिल्पा ने सवाल को टाल दिया तथा सबकुछ आने वाले समय पर छोड़ दिया।
प्रोड्यूसर के साथ विवाद के समय मनसे द्वारा उनका साथ दिए जाने और मनसे द्वारा अब कभी मदद ने किए जाने की बात पर शिल्पा ने कहा कि हां, मनसे ने जरूर मेरी मदद की थी लेकिन वह सिर्फ इसलिए कि मैं महाराष्ट्रियन लड़की हूं जबकि मेरा विवाद क्षेत्रवाद से संबंधित था ही नहीं। हां, अगर अब वह मेरी कोई मदद न करने की बात कह रहे हैं तो यह उनका फैसला है। उन्होंने कहा कि अब जहां हूं वहां कोई क्षेत्रवाद जैसी बात नहीं है जबकि वह हर वर्ग व जाति धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।
इस दौरान कांग्रेस से नेता मिलिंद देवड़ा द्वारा पार्टी में उपेक्षित किए जाने वाले ट्वीट के सवाल पर मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने कहा कि अगर इस तरह की कोई बात है तो मिलिंद देवड़ा को पार्टी के अंदर उठाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)