विवेकानंद को सिंगर मेघना गौंदर ने अपना संगीत गुरु माना

0

मुंबई के द व्यू में पिछले दिनों एक म्यूजिक एल्बम “क्या हो गया” लॉन्च किया गया । इस एल्बम के रोमांटिक गीतों को मेघना गौंदर ने गाया है और टी सीरीज ने रिलीज किया है। इसके संगीतकार प्रदीप पंडित, नवीन मनीष हैं। मेघना अपनी एल्बम को लेकर बेहद उत्साहित नज़र आयी। अलबम की लॉन्चिंग के समय मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध गायिका सपना अवस्थी , संगीतकार श्रवण राठौड़ और मोंटी शर्मा उपस्थित रहे।
सपना अवस्थी ने कहा कि मेघना के आने से एक बार फिर मेलोडी संगीत का आगाज़ हुआ है। उनकी आवाज़ में एक नयापन और एक अजीब सी खनक महसूस की गई। उसी अवसर पर मेघना ने अपनी आवाज़ में अलबम के कुछ गीतों के साथ फिल्मी गीत गाकर मेहमानों को सुनाया उसके बाद कहा कि वह इस एल्बम के लॉन्च पर गर्व महसूस कर रही है साथ ही हैरत में भी बतायी । सिंगर के रूप में अपनी पहचान को लेकर मेघना ने पिता का पूर्ण सहयोग और सभी गुरुओं का आशीर्वाद को महत्वपूर्ण बताया।
बता दें कि फिजी की रहने वाली भारतीय मूल की मेघना की बचपन से संगीत में रुचि रही। उसने विवेकानंद से पहली बार संगीत सीखी। वह गायिकी प्रतिभा को निखारने के लिए शंकर महादेवन संगीत अकादमी से विधिवत प्रशिक्षण प्राप्त की है साथ ही उन्होंने इस एलबम के संगीतकार प्रदीप पंडित को अपना शास्त्रीय संगीत गुरु बताया।
– संतोष साहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)