चिराग डागलिया ने पूरे भारत में वर्ष के पहले दिन में LIC का MDRT-USA का (अंतर्राष्ट्रीय ) टारगेट कर No.1 ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाया

0
44

मुंबई: इंश्योरेंस एडवाइजर के तौर पर LIC में एक टारगेट होता है जिसे MDRT-USA कहते हैं। इस टारगेट को साल भर में कड़ी मेहनत के बाद इंश्योरेंस एडवाइजर इस मुकाम को हाशिल करते हैं। उसमें भी गिने चुने लोग ही इस लक्ष्य हो हाशिल करने में कामयाब होते हैं। उसी लक्ष्य को चिराग गणपत डागलिया की कंपनी नाइस इंश्योरेंस लैंडमार्क ने 2019 की शुरुआत के पहले दिन ही MDRT-USA का टारगेट हासील किया। फिलहाल LIC में करीब 11 लाख इंश्योरेंस एडवाइजर है जिसमे से एक चिराग डागलिया है कि इस मुकाम को एक ही दिन में हासिल किया है।
इस मौके पर LIC से SDM श्री प्रदीप महापात्रा , MM श्री वी. के शर्मा , सेल्स मैनेजर श्री तुषार पंड्या,
बधाई दी चीफ मैनेजर श्रीमती प्रभा उत्तेकर, ब्रांच मैनेजर श्री शैलेश राजे, वअस्सिस्टेंट ब्रांच मैनेजर श्री अविन हड़के एवं विकास अधिकारी श्री रमेश बोहरा ने विघ्नहर्ता अवार्ड देकर सम्मानित किया और अत्यंत सराहना की।
यही वजह है की लाइफ इंश्योरेंस हो, ज्वेलर्स हो, मेडिक्लेम व कार से जुड़ी पॉलिसी हो याफिर किसी और इंश्योरेंस की बात हो लोगों की जुबा पर नाईस इंश्योरेंस लैंडमार्क का ही नाम होता हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नाइस इंश्योरेंस लैंड मार्क की सर्विसेज कितनी बेहतरीन हैं।
इंश्योरेंस के क्षेत्र में पिछले कुछ सालों में चिराग डागलिया ने सर्वोच्च अवार्ड हासिल कर चुके। उसकी सबसे वजह है कि उनकी कंपनी नाइस इंश्योरेंस लैंडमार्क द्वारा लोगों को दी जा रही बेहतरीन सर्विसेज। एलआईसी, हेल्थ इंश्योरेंस, वेहिकल इंश्योरेंस, शॉप/फैक्ट्री इंश्योरेंस, जैसे क्षेत्रों में बिना किसी रुकावट के पीड़ित पक्ष को समय पर राहत पहुचाते हैं। यही वजह है कि पिछले कुछ सालों में ही एलआईसी से जुड़े सभी बड़े आयामों पर अपना परचम लहराया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)