प्रतिमा कनन ने मारी मुबु चैनल पर दबंग एंट्री

0
57

अब दर्शकों ने रंगमंच , टीवी और फ़िल्म की चरित्र अभिनेत्री प्रतिमा कनन को गुस्सैल , चालाक महिला के रूप में देखा है । इस बार प्रतिमा अपने अभिनय में हास्य रस परोसकर मनोरंजन करने के मूड में हैं ।
मुबु टीवी पर प्रसारित होने वाला नए धारावाहिक ‘ चोर फूलिश ‘ से प्रतिमा कनन सभी दर्शकों को हंसाने गुदगुदाने आ रहीं हैं। वह इसमें पहली बार कॉमिडी करने वाली है, और इनकी धारावाहिक में एंट्री भी दमदार है । प्रतिमा दबंग अम्माजी का किरदार निभा रही है। मुबु टीवी पर प्रसारित ‘ चोर फूलिश ‘ धारावाहिक ऐसे परिवार की कहानी हैं जहां सभी शिक्षित हैं डॉक्टर, चार्टर्ड अकाउंटेंट, फ़ैशन डिज़ाइनर ,साइकायट्रिस्ट और कलेक्टर भी पर सब के सब चोर हैं यहाँ तक कि इतने बड़े चोर है कि नौकर भी नेपाल से चुराकर लाये हैं और इनकी सरदार है अम्मा जी पर ये सारा चोरी का माल दरबार लगाकर गरीबों में बांट देते हैं।
मुबु टीवी के बोर्ड ऑफ डायक्टर मनीष श्रीवास्तव और नरशी वासानी से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि मुबु चैनल के माध्यम से भारतीय संस्कृति ,रहन- सहन ,खान -पान की विविधता को शुद्ध देशी अंदाज में अपने शो के जरिये पेश कर रहे हैं। वे केवल भारतीय दर्शकों के लिए ही इस टीवी चैनल पर शो की शुरुआत कर रहें हैं उनका मानना है कि पहले दर्शकों के लिए कुछ अच्छा विकल्प नहीं था जो शो दिखाए जा रहे है वही देखना पड़ता था पर अब समय बदल गया है। वे विभिन्न प्रकार के अलग अलग रंगों से सजी नए धारावाहिक लेकर आ रहे हैं। जिंदगी में हम जिन पहलुओं को जी नहीं पाए या छोड़ दिये उन पहलुओं को ही ये अपने धारावाहिकों के माध्यम से दर्शकों के दिल में छिपी तस्वीरों कों दिखाएंगे। जैसे कि गुजरात भवन, रिटर्न्स ऑफ स्कूल डेज, चोर फूलिश, अजब सास की गजब बहु आदि । बच्चों के लिये फंतासी और एनिमेटेड धारावाहिक ‘ वनाजा अ वन्डर गर्ल ‘ जैसे शो ला रहे हैं। ये सारे शो दर्शकों के स्ट्रेस फुल ज़िन्दगी में खुशियों के रंग भरेगा।
– गायत्री साहू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)