मैं अपमानित महसूस कर रही हूं और ये सभी महिलाओं का अपमान:वसुंधरा राजे

0
7

जयपुर:राजस्थान की 199 विधानसभा के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  ने भी झालावाड़ की झालरापाटन विधानसभा की बूथ संख्या 31 ए पर वोट डाला है। वसुंधरा के वोट डालने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे शरद यादव  की आपत्तिजनक टिप्पणी पर सवाल किया तो उन्होंने न हैरानी जताते हुए पलटवार भी किया है। वसुंधरा ने कहा कि शरद यादव का बयान सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है।

वसुंधरा राजे ने कहा कि मैं अपमानित महसूस कर रही है और ये मेरा नहीं, सभी महिलाओं का अपमान है। आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता है। मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। मैं खुदको लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसे बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा।

आपको बता दें कि राजस्थान के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर एक विवादित टिप्पणी की थी। राजस्थान के अलवर में शरद यादव ने कहा-वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी। हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है। शरद यादव के भाषण का एक अंश न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विट किया था।

इस पूरे मामले का तूल पकड़ने के बाद शरद यादव ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने यह सब मजाक के रूप में कहा। उनके(वसुंधरा राजे) साथ मेरे पुराने संबंध हैं। यह किसी भी तरह अपमानजनक नहीं था। मुझे उन्हें चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। जब मैं उनसे मिला था, तब भी मैंने उनसे कहा था कि आपका वजन बढ़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)