मुंबई। अभिनेत्री, उद्यमी, निवेशक – मौनी रॉय ने प्रमुख क्लाउड किचन स्टार्ट-अप बिगस्पून के सहयोग से नियो-पिज़्ज़ा ब्रांड “द पिज़्ज़ा पीपल” लॉन्च किया, जो 35 आउटलेट्स के साथ 15 शहरों में शुरू हो रहा है। द पिज़्ज़ा पीपल एक दिन में भारत का सबसे बड़ा पिज़्ज़ा ब्रांड की लांचिंग है क्योंकि बिगस्पून को टियर-1 और टियर-2 शहरों में अपने व्यापक क्लाउड किचन नेटवर्क का फायदा मिलता है। लॉन्च के पहले चरण में पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, सूरत और इंदौर सहित 15 शहरों में 35 आउटलेट शुरू किए गए हैं।
पिज़्ज़ा पीपल अपनी तरह का पहला डेस्टिनेशन पिज़्ज़ा चेन है, जो विशेष रूप से केवल डिलीवरी के लिए उपलब्ध है। यह ऑस्ट्रेलियाई गेहूं से बने नीपोलिटन-स्टाइल पिज्जा बेस पर प्रीमियम पनीर लाता है तथा ग्राहक को डिलीवरी के दौरान तापमान और नमी बनाए रखने के लिए वेंटेड पैकेजिंग बॉक्स का इश्तेमाल करता है।
कपिल मथरानी, बिगस्पून के सीईओ और सह-संस्थापक ने कहा, “हम मौनी के साथ अपने पहले से स्पोक पिज्जा ब्रांड, द पिज्जा पीपल के लॉन्च की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं। ब्रांड निर्माण में उनका व्यावहारिक दृष्टिकोण और उनकी व्यापक लोकप्रियता बिगस्पून के लिए अत्यधिक मूल्य जोड़ती है।
मौनी रॉय ने कहा, “मैं हमेशा से खाने की बहुत बड़ी शौकीन रही हूं और मैं इसके लिए अपने प्यार को सबके साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं। पिज़्ज़ा पीपल ग्राहकों को सबसे ताज़ी सामग्री के साथ उच्चतम गुणवत्ता वाला पिज़्ज़ा प्रदान करने के लिए समर्पित है। मैं हर किसी के लिए हमारे स्वादिष्ट पिज्जा को चखने और टीपीपी परिवार का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकती।” बिगस्पून हर जगह खाने के शौकीनों को बेमिसाल डाइनिंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है।
मौनी रॉय ने लांच की प्रीमियम पिज्जा ब्रांड “द पिज्जा पीपल”
Leave a comment
Leave a comment