द नाइट मैनेजर में टकराएंगे दो दिग्गज – अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर 

डिज़्नी+ हॉटस्टार पर  हॉटस्टार स्पेशल्स की शानदार सीरीज़, द नाइट मैनेजर को द इंक फैक्ट्री और बानिजय एशिया ने प्रोड्यूस किया है, जिसे संदीप मोदी ने क्रिएट एवं डायरेक्ट और प्रियंका घोष ने को-डायरेक्ट किया है. दो पावरहाउस, दो अलग-अलग पहलू और एक जोरदार टक्कर – इस साल के सिनेमाई मुकाबले में देखने के लिए तैयार हो जाइए शैली रुंगटा और शांतनु सेनगुप्ता की भिड़ंत! तो आप भी कमर कस लीजिए क्योंकि डिज़्नी+ हॉटस्टार ने बदले, धोखे और सनसनीखेज खुलासों की रोमांचक दुनिया को उजागर करती इस बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर हॉटस्टार स्पेशल्स की ‘द नाइट मैनेजर’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। द इंक फैक्ट्री और बानिजय एशिया द्वारा प्रोड्यूस, जॉन ले कार्रे के उपन्यास द नाइट मैनेजर के इस हिंदी रूपांतरण को संदीप मोदी ने क्रिएट एवं डायरेक्ट और प्रियंका घोष ने को- डायरेक्ट किया है। तो आप भी 17 फरवरी से सिर्फ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर द नाइट मैनेजर के साथ रहस्यों और साजिशों के जाल से रूबरू होने के लिए तैयार हो जाइए।
अक्सर जो नजर आता है, हकीकत उससे कहीं अलग होती है… ये एक ऐसा ख्याल है, जो आपको शैली रुंगटा और शान की दुनिया में गहरे उतरने पर मजबूर कर देगा। जब ताकत के भूखे, शैली नाम के एक दानी के साथ शान एवं रॉ में उनकी साथी लिपिका (तिलोत्तमा शोम द्वारा अभिनीत) का मुकाबला शुरू होता है, तो शान एवं लिपिका का मकसद होता है कि वो शैली के गुप्त हथियारों के व्यापार और खुफिया विभाग की सांठ-गांठ के साथ-साथ शैली के सहयोगियों बीजे (सास्वता चटर्जी द्वारा अभिनीत) और जयू (रवि बहल द्वारा अभिनीत) को भी खत्म कर देन। इस सीरीज़ में शोभिता धूलिपाला उर्फ कावेरी ने शैली रुंगटा की तेज-तर्रार एवं आकर्षक गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई है।
इस सीरीज़ में जोरदार ड्रामा और शानदार नजारों के साथ-साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वत चटर्जी और रवि बहल जैसे बेहतरीन कलाकारों ने दमदार रोल निभाए हैं। क्रिएटर एवं डायरेक्टर संदीप मोदी ने कहा, द नाइट मैनेजर एक बेहद रोचक कहानी और मनोरंजक थ्रिलर का परफेक्ट मिक्स्चर है, जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधे रखेगा। अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर जैसे इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स और दुनिया भर के जाने-माने टेक्नीशियन्स ने इस शो को लेकर हमारे नजरिए में जान डालने के लिए अपना सबकुछ दे दिया है। ड्रामा, साजिशों और शानदार नजारों से भरपूर हाई-ऑक्टेन थ्रिलर, द नाइट मैनेजर में शान, शैली और हर एपिसोड में सामने आने वाले उनके टकराव का सफर है। डिज़्नी + हॉटस्टार के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव रहा और हम इस मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों से जुड़ने और उनका मनोरंजन करने की उम्मीद करते हैं।
एक्टर अनिल कपूर उर्फ शैली रुंगटा ने कहा, स्पाय थ्रिलर में जबर्दस्त ट्विस्ट्स और चौंकाने वाले खुलासे होते हैं, और द नाइट मैनेजर में भी दर्शकों को अद्भुत अनुभव होगा। शैली रुंगटा साफ तौर पर बुरा है, आप कभी अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि उसका अगला कदम क्या होगा या वो इस सारी गड़बड़ी के पीछे है। लेकिन फिर एक ट्विस्ट में उसे अपना मैच मिलता है और फिर यह शो जो मोड़ लेता है, वो दर्शकों को उनकी सीट से बांध लेगा। डिज़्नी + हॉटस्टार के साथ हम इस सीरीज़ को ग्लोबल ऑडियंस के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने कहा, जब बदले और विश्वासघात का मिश्रण हो, तो हाई वोल्टेज ड्रामा तो
होना ही है। द नाइट मैनेजर उलझे हुए आकर्षक किरदारों के साथ इस ड्रामा को बखूबी पेश करता है। जैसा कि कहा जाता है, ठहरा हुआ पानी ज्यादा गहरा बहता है और मेरा किरदार शान भी इसी कहावत का प्रतीक है। कोई नहीं बता सकता कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन आप जानते हैं कि सबकुछ बहुत तेजी से बदल रहा है और कहानी एक आश्चर्यजनक मोड़ से दूसरे पर पहुंच जाती है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है, जिन्हें डिज्नी + हॉटस्टार की डायनामिक टीम ने इकट्ठा किया है।

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *