इमरान हाशमी ने सेल्फी में अपने संजीदा प्रदर्शन से पर्दे पर रोशनी डाली

इमरान हाशमी की बहुप्रतीक्षित नई फिल्म सेल्फी का पहला आधिकारिक ट्रेलर आज रिलीज हो गया। 2019 के मलयालम भाषा में ड्राइविंग लाइसेंस की कॉमेडी ड्रामा के आधिकारिक हिंदी रीमेक में हाशमी ने एक मोटर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश अग्रवाल की भूमिका निभाई है, जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार अभिनेता विजय (अक्षय कुमार) के साथ मुलाकात में गलतफहमियों और जटिल घटनाओं की एक श्रृंखला की ओर बढ़ते जाते हैं।
ट्रेलर, जो कुमार के चरित्र के साथ उनकी फिल्म के सेट पर एक कार विस्फोट दृश्य से दूर चलने के साथ शुरू होता है, हाशमी द्वारा एक आवाज में यह बताते हैं कि कैसे देश के सबसे बड़े स्टार के साथ एक सेल्फी लेना उनके और उनके परिवार के लिए एक सपना है। जैसा कि ट्रेलर सामने आता है, कोई मदद नहीं कर सकता है, लेकिन ध्यान दें कि भले ही हाशमी एक साधारण सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, वह अपनी उपस्थिति और जितना संभव हो उतना स्वाभाविक होने के प्रयासों के साथ स्क्रीन पर रोशनी डालते हैं।
हाशमी ने वह किया है जिसे प्रशंसक उनके सबसे ईमानदार प्रदर्शनों में से एक मानते हैं। जिसके लिए अभिनेता ने पिछले साल का अधिकांश समय छह परियोजनाओं को फिल्माने में बिताया, वह अपने जीवन के इस चरण में नई भूमिकाएं करने के लिए उत्साहित है। स्वाभाविक रूप से, प्रशंसक और आलोचक दोनों ही उनके प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *