भोजपुरीः निर्माता रत्नाकर कुमार की भोजपुरी फिल्म टुनटुन को मिला यू सर्टिफिकेट

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा में आजकल साफ सुधरी फिल्मों का चलन शुरू हो गया है। ऐसी फिल्मों पर जोर दिया जा रहा है जिसे लोग परिवार के साथ बैठकर देख सकें। प्रोडक्शन और स्टोरी के मामले में बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दे सकें ऐसी स्क्रिप्ट पर जोर शोर से काम किया जा रहा है। इसी क्रम में फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार भोजपुरी फिल्म ‘टुनटुन’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन(सीबीएफसी) से बिना किसी काटछांट के यू सर्टिफिकेट मिला गया है।
टुनटुन’ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है। फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक फिल्म की कहानी है। ऐसी कहानी पहले आपने कभी भोजपुरी सिनेमा जगत में नहीं देखी होगी। यही कारण है कि फ़िल्म को सीबीएफसी की तरफ से यू सर्टिफिकेट दिया गया है। बात दें कि कुछ समय पहले फिल्म टुनटुन का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था।
जिसे देखकर लोगों में जिज्ञासा पैदा हो गई थी कि फिल्म का ऐसा पोस्टर पहले कभी फर्स्ट लुक के तौर पर रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर में दो डॉग्स नजर आये थे। जिसमें एक डॉग और पपी डॉग दिखाई दिया था। दोनों के बीच के संबंध को पोस्टर में बड़े सुंदर ढंग से दिखाया गया था। फिल्म के इस तरह के पोस्टर को देखकर दर्शकों के मन उत्सुक बढ़ गया थी। खैर जल्द ही फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।
निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमें उम्मीद थी कि फिल्म किसी भी काट के सीबीएफसी में पास हो जाएगी। क्योंकि फिल्म का कॉन्सेप्ट एक अलग ही तरह का है। जो दर्शकों को अपनी ओर खींचेगा। फिल्म की कहानी दर्शकों को सिनेमाहॉल में बांधकर रखने वाली है। वे एक क्षण के लिए भी फिल्म को अधूरा नहीं छोड़ना चाहेगे। क्योंकि फिल्म में कई दिलचस्प मोड़ और घटनाएं है। सीबीएफसी द्वारा फिल्म को दिए यू सर्टिफिकेट से पूरी टीम बेहद ही खुश है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में नीलम गिरी, रीना रानी, संजय पांडे, प्रीति सिंह, संतोष पहलवान, भानु पांडे, साहेब लालधारी, शिवचरण, सनी शर्मा सहित अन्य कलाकार हैं। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश के कई रमणीय लोकेशनों पर फिल्माया गया है। जो फिल्म में देखने लायक होगी। इस फ़िल्म में दर्शकों को एक नई सोच और एक नई कहानी देखने को मिलेगी, जो भोजपुरिया दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा के प्रति कुछ अलग सोचने पर मजबूर कर देगी। जिसके लिए वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स जानी जाती है।
इस फिल्म के माध्यम से एक फिर से वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स कुछ अनोखा करने जा रही हैं। जैसे कि पहले भी कंपनी से कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया जा चुका हैं। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। जबकि सह-निर्माता कुलदीप कुमार श्रीवास्तव, निर्देशक पराग पाटिल, संगीत आज़ाद सिंह, लेखक राकेश त्रिपाठी, लिरिक्स आज़ाद सिंह और प्यारे लाल यादव (कवि), कोरियोग्राफर कानु मुखर्जी, डीओपी माही सरला, प्रचारक डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम और प्रोडूक्शन कंट्रोल महेश उपाध्याय कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *