शहजादा के “मुंडा सोना हूं मैं” कार्तिक और कृति की हॉट केमिस्ट्री

कार्तिक आर्यन की शहजादा का पहला और बहुप्रतीक्षित सॉन्ग ‘मुंडा सोना हूं मैं’ आखिरकार रिलीज हो गया है और यह कहना उचित होगा कि निर्माताओं ने प्रत्याशा के साथ न्याय किया है। जब से प्रमुख जोड़ी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने इस पेप्पी ट्रैक की एक झलक दिखाकर सभी को चौकाया था और प्रशंसक इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मॉरीशस की सुरम्य पृष्ठभूमि में शूट किए गए, कार्तिक और कृति को अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से गर्मी और स्क्रीन पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है!
गाने के निर्माता कहते हैं, “मुंडा सोना हूं मैं एक संक्रामक ट्रैक है जो तुरंत कानों में बस जाएगा। कार्तिक और कृति अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से ट्रैक को शानदार बना रहे हैं। यह फुट-टैपिंग ट्रैक जो ऊर्जा से भरपूर है और इसमें एक वाइब है।
यह ट्रैक जो निश्चित रूप से आपको अपनी बीट्स पर थिरकने पर मजबूर कर देगा, कार्तिक और दिलजीत का अब तक का यह पहला सहयोग है। यह कहना सही होगा की दिलजीत दोसांझ की दिलकश आवाज कार्तिक के आकर्षक लुक की पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करती है, जिससे यह गाना देखने और सुनने के लिए एक ट्रीट बन जाता है! मेकर्स कहते हैं, “यह पहली बार है, दिलजीत दोसांझ कार्तिक के गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं, जो गाने को साउंड देने के साथ-साथ फ्रेश भी लगता है।” गाने को निखिता गांधी ने भी गाया है, इसके बोल कुमार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है।
एक्शन फैमिली एंटरटेनर शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर नजर आएंगे, प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *