वागड़ दिगम्बर जैन मण्डल मुम्बई का वार्षिक स्नेहसम्मेलन संपन्न

मुंबई। वागड़ दिगम्बर जैन मण्डल मुम्बई का 34 वा वार्षिक स्नेहसम्मेलन पोदनपुर, त्रीमूर्ति बोरिवली मुम्बई में बड़े ही हर्षोंउल्हास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ श्री आई एस जैन एवम् समारोह अध्यक्ष श्री हसमुख जी शाह पालोदा, मुख्य अतिथि श्री ऋषभ जी पचौरी पारसोला निवासी ने समारोह की शुरूवात की। श्री मति जेनी और बीनी गोवाड़िया द्वारा दीपप्रज्वलन किया गया। विशेष अतिथि श्रीमान पीयूष जी छाजेड (Central council Member ICAI)ने अपनी उपस्थिति देकर कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए। श्री अभिषेक शाह , हसमुख जी गाँधी इन्दौर, बिपिन भाई मेहता को समाज के उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के दौरान श्री मनीष भाई कोठारी जो पिछले चार वर्षों से मण्डल के अध्यक्ष थे , उन्होंने उनके द्वारा किए गये कार्यों का समाज को अवगत कराया बाद में समाज को धन्यवाद दिया, बाद में मण्डल द्वारा नवीन कार्यक़ारिणी का गठन किया गया , जिसमें मण्डल के नये अध्यक्ष श्री निलेश जी दोषी उपाध्यक्ष श्री राजेन्द्र डागरिया, सेक्ट्रेरी श्री पंकज जी संघवी, ज्वाइंट सेकेट्री श्री संजय जी वगेरिया, कोषाध्यक्ष श्री पंकज दोषी , ज्वाइंट कोषाध्यक्ष श्री मनीष जैन को पद भार दिया गया।
अध्यक्ष श्री निलेश जी दोषी द्वारा आगामी दिनों में धार्मिक यात्रा , विदेश यात्रा , मेडिकल सहायता, छात्रवर्ती और मण्डल के लिए मुम्बई में हॉस्टल की जगह लेने, समाज के लिए मेडिक्लेम की सुविधा दिलाने के बारे में प्रकाश दिया गया। महिला मण्डल और युवा मण्डल के अध्यक्ष द्वारा अपने पिछले कार्यों के बारे में समाज को अवगत कराया तथा आगामी वर्षों में कार्यों की रूपरेखा तैयार की गई। समाज के होनहार बच्चों को श्री शीतल जी जैन द्वारा पारितोषिक वितरित किया गया।
मण्डल ने श्री भरत जी वगेरिया को समारोह के लिए स्वादिष्ट भोजन प्रदान कराने के लिए एवम् श्री संदीप जी भूता को सांस्कृतिक कार्यक्रम में सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। अन्त में कार्यकारिणी ने समाज को कार्यक्रम में सभी वागड़ वासीओ को तहें दिल से धन्यवाद दिया। जिन्होंने अपना क़ीमती समय निकाल कर अपने स्नेह सम्मेलन प्रोग्राम को सफल बनाया , भविष्य में इसी तरह अपने वागड़ मण्डल को ऊँचाइयों पर ले जाने में सहयोग प्रदान करने की आशा की। यह जानकारी सीए अभिषेक शाह द्वारा प्रदान की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *