ठाणे सिटी में “शिल्पशाला -The Power” का आयोजन

ठाणे सिटी। अखिल भारतीय तेरापंथ महिला मंडल के तत्वावधान में ठाणे सिटी महिला मंडल द्वारा The Power Of Resolution जनवरी माह की शिल्पशाला का आयोजन 11 जनवरी को आयोजित हुआ। सानिध्य एवं प्रेरणा शासन श्री साध्वी श्री चंदन बालाजी ठाणा 6 एवं साध्वी श्री राकेश कुमारी जी ठाणा4 द्वारा नमश्कार महामंत्र के पवित्र ध्वनि के पश्च्यात महिला मंडल की सभी बहनो ने प्रेरणा गीत का संगान किया। अध्यक्षा श्रीमती अनिता धारीवाल ने सभी का स्वागत और प्रशिक्षिकाओ का परिचय करवाया।
शासनश्री साध्वीश्री चंदन बालाजी ने कन्याओ में दृढ़ संकल्प, सहनशीलता एवं सामजस्य की भावनाओ का बीजारोपण करने की प्रेरणा दी। विशेष प्रशिक्षक श्रीमती अंजुजी बाफना ने The Power Of Affirmation के टिप्स और परिणामो की चर्चा की।
The Power Of Resolution के बारे में बताते हुवे कहा की कोई भी निश्चय तीनो संध्या काल मे करे उसका संकल्प का पुनरावर्तन करते रहे,अनुकूल परिणाम पाने के लिए 21 दिनों तक प्रयोग जारी रखे और अपने आप पर विश्वास रखे। संकल्प छोटे और संभव हो ऐसे ही ले , अधूरा न छोड़े जिससे दिमाग और अंतर्मन में संकल्प तोड़ने के संस्कार पुष्ट न हो सके।प्रेक्षा ध्यान प्रशिक्षिका श्रीमती मीनाजी साभद्रा ने संकल्प सिद्ध करने के लिए अनुप्रेक्षा करवाई। मंत्री श्रीमती जयंती भंसाली ने आभार ज्ञापन किया। करीब 50 बहनो ने आसान,प्राणायाम एवं अनुप्रेक्षा का लाभ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *