नक्सल प्रभावित गोंदिया के आदिवासी छात्र-छात्राओं ने देखी फिल्मसिटी और कलाकारों से मिले

मुंबई। नक्सल प्रभावित गोंदिया जिले के आदिवासी छात्रों के एक समूह ने बुधवार को गोरेगांव में दादासाहेब फाल्के चित्रगरी (फिल्मसिटी) में चल रहे फिल्मांकन का आनंद लिया। सभी छात्र हर शूट, सीरीज सेट और कलाकारों से मिलकर अभिभूत थे। इस बीच, महाराष्ट्र फिल्म, रंगमंच और सांस्कृतिक विकास महामनाल के प्रबंध निदेशक डॉ. अविनाश ढाकने ने छात्र का स्वागत किया और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं।
नक्सल प्रभावित जिलों में किशोर लड़के और लड़कियों के उत्थान के लिए राज्य सरकार द्वारा “आपला महाराष्ट्र सुवर्ण जयंती योजना” लागू की गई है। इस योजना के तहत गोंदिया जिले के 14 से 18 वर्ष की आयु के लड़के और लड़कियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए और उनके मन में नक्सलियों के प्रभाव को कम करने के लिए उन्हें गोंदिया पुलिस विभाग के माध्यम से महाराष्ट्र राज्य की औद्योगिक, आर्थिक, सामाजिक और शैक्षिक प्रगति के बारे में बताया जाना चाहिए।
इस बीच, छात्रों को चित्रनगरी से तारक मेहता का उल्टा चश्मा और द कपिल शर्मा शो के सेट दिखाए गए। साथ ही वेब सीरीज के कलाकारों से मिलने और उनके साथ तस्वीरें लेने का मौका मिला। ऐसे में सभी छात्र-छात्राओं में आश्चर्य था। इस अवसर पर प्रबंध निदेशक विजय भालेराव, उप प्रबंध निदेशक मोहन शर्मा व गोंदिया पुलिस विभाग का अमला मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *