रश्मिका मंदाना ने शेयर की विजय थलपति को देखकर अपना रिएक्शन!

थलपति विजय की ‘वारिसु’ 13 जनवरी को हिंदी में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मास एंटरटेनर हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ-साथ इमोशन से भरा हुआ है। ‘वारिसु’ में थलपति विजय के साथ रश्मिका मंदाना हैं और दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से चर्चा का विषय बनी हुई है।
नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ मजेदार बातचीत करती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने आस्क मी एनीथिंग सेशन किया और एक प्रशंसक ने रश्मिका मंदाना से पूछा कि पहली बार थलपति विजय को देखने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। इसके जवाब में रश्मिका मंदाना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस बुरी नजर से बचती नजर आ रही हैं और फिल्म की पूजा में सुपरस्टार को देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने हार्ट-आई और हार्ट इमोजी के साथ लिखा, ‘दिस’।
कुछ ही समय में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और प्रशंसकों ने खूब प्रतिक्रिया दी कि कैसे वे बड़े पर्दे पर ताजा जोड़ी को देखने के लिए अपनी उत्सुकता को नियंत्रित नहीं कर सकते।
गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स प्रा. लि. और दिल राजू प्रोडक्शन प्रस्तुत करता है ‘वारिसु’ जिसे राजू, शिरीष और मनीष शाह ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *