चेन स्मोकर, डिओ का शौक, दिलफेंक ऐसा कि श्रद्धा मर्डर के बाद भी नए ‘शिकार’ की तलाश…आफताब पर लड़की के खुलासे पढ़िए

नई दिल्ली : रोहिणी के फरेंसिक लैब में पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla news) ने कथित तौर पर अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने अपने लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके लाश के टुकड़े करने की बात स्वीकार की है। गुरुवार को आंबेडकर अस्पताल में उसका नार्को टेस्ट (Aftab Poonawalla Narco Test) हुआ। इस बीच आफताब को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मई में श्रद्धा के मर्डर के बाद वह 12 महिलाओं के संपर्क में रहा। इनमें से कुछ उसके फ्लैट में भी आई थीं। पुलिस ने अबतक ऐसी 12 महिलाओं के बयान दर्ज किए हैं।
आज नार्को टेस्ट, कल रात से भूखे पेट था आफताब नार्को टेस्ट के लिए आफताब को सोडियम पेंटोथाल या सोडियम एमिटल दिया गया ताकि कुछ देर के लिए उसकी कल्पनाशक्ति खत्म हो जाए। इस दौरान एक्सपर्ट ने उससे हत्या से जुड़े राज उगलवाने की कोशिश की। तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘हमें कहा गया था कि बुधवार रात 10 बजे के बाद आफताब को कुछ खाने के लिए नहीं देना है।’ इसकी वजह ये है कि नार्को टेस्ट खाली पेट किया जाता है।

नार्को टेस्ट में उगलेगा राज!
पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब ने कुछ सवालों के जवाब नहीं दिए या गोलमोल जवाब दिए। नार्को टेस्ट के दौरान ऐसे सवालों के जवाब लेने की कोशिश की गई। पुलिस से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान हमने पाया कि आफताब कई सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दिया। नार्को टेस्ट के दौरान ऐसे सवालों को दोहराया जाएगा।
श्रद्धा के मर्डर के बाद जिस महिला को फ्लैट पर लाया, उसका बयान दर्ज हुआ
इस बीच पुलिस ने उस महिला का बयान दर्ज किया है जिसे आफताब ने श्रद्धा की अंगूठी दी थी। पेशे से साइकॉलजिस्ट महिला से आफताब का परिचय एक डेटिंग ऐप के जरिए हुआ था। मई के आखिर में दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए। महिला अक्टूबर में दो बार छतरपुर स्थित उस घर भी गई थी जहां कथित तौर पर श्रद्धा का मर्डर हुआ था।
फ्लैट में नॉर्मल और खुश दिख रहा था आफताब: महिला
पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया है कि जब वह आफताब से उसके फ्लैट पर मिली तब वह एकदम नॉर्मल और खुश दिख रहा था। उसने बताया कि जब श्रद्धा मर्डर का खुलासा हुआ तो वह सन्न रह गई कि जिस घर में वह आफताब से मिलने गई थी उसी घर के फ्रीज में श्रद्धा की लाश के टुकड़े छिपाए गए थे।

आफताब को परफ्यूम का शौक, लगातार पी रहा था सिगरेट
पुलिस को दिए अपने बयान में महिला ने बताया कि वह आफताब से 30 मई को मिली थी और उसके बाद करीब 1 महीने तक दोनों संपर्क में रहे। बाद में उसने उससे दूरी बना ली। एक पुलिस सूत्र के मुताबिक, ‘महिला ने बताया कि आफताब के पास फ्लैट में कई परफ्यूम और डिओ थे। उसने उसे एक बॉटल गिफ्ट भी दिया था। वह लगातार सिगरेट पी रहा था लेकिन साथ में यह भी कह रहा था कि वह इसे छोड़ना चाहता है।’ महिला ने बताया कि आफताब ने उससे कहा था कि वह सितंबर में मुंबई जाएगा और अक्सर मुंबई में अपना घर होने की बातें करता था।
श्रद्धा मर्डर के बाद कई महिलाओं के संपर्क में था आफताब, कुछ को फ्लैट पर भी लाया
मई में श्रद्धा के मर्डर के बाद सिर्फ साइकॉलजिस्ट नहीं, बल्कि कई दूसरी महिलाएं भी अलग-अलग समय पर आफताब के छतरपुर फ्लैट पर गई थीं या फिर उसके संपर्क में थीं। एक सूत्र ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि ऐसी सभी महिलाओं को तलाशा जा रहा है। अबतक करीब 12 महिलाओं के साथ पूछताछ हो चुकी है।

मर्डर के बाद हाई प्रोफाइल हत्याकांडों को लेकर इंटरनेट पर किया सर्च
लिव-इन पार्टनर के मर्डर के बाद भी आफताब इतना शांत है जैसे कुछ हुआ ही नहीं है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराध के बाद कैसे खुद को शांत रखें ताकि किसी को कोई शक न हो, इसके लिए उसने नेट पर कुख्यात मर्डर केसों के बारे में रिसर्च किया था। पूछताछ में उसने बताया कि इससे उसे शांत रहने में मदद मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *