राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा “हिट द फर्स्ट केस” का ट्रेलर लॉन्च

अपराध और उसकी आंतरिक लड़ाई के खिलाफ लड़ने वाले पुलिस वाले विक्रम की रहस्य और रोमांचकारी कहानी को दर्शाती फिल्म “हिट” का ट्रेलर लांच हो गया है। इस भव्य ट्रेलर लांच कार्यक्रम में राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, निर्देशक शैलेश कोलानू, निर्माता भूषण कुमार, दिल राजू और कुलदीप राठौर मौजूद थे। अभिनेता बिल्कुल शानदार लग रहे थे क्योंकि उन्होंने अपनी एज-ऑफ-द-सीट सस्पेंस थ्रिलर के ट्रेलर का अनावरण किया।
फिल्म के टीजर को फैंस का जबरदस्त प्रतिसाद मिला है। वे विक्रम के जीवन के रहस्य को उजागर करने के लिए बहुत उत्साहित थे। आखिरकार, हिट: द फर्स्ट केस के इस मनोरंजक ट्रेलर में विक्रम और उसके जीवन को देखते ही उनका इंतजार खत्म हो गया।
ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिल और एक्शन से भरपूर फिल्म का टोन सेट करता है। विक्रम, राजकुमार राव द्वारा अभिनीत एक पुलिस वाला है जो एक लापता महिला के अपराध मामले को सुलझाने के बीच अपने अतीत के राक्षसों से जूझ रहा है। फिल्म  कई रहस्यों, छल, झूठ, सच्चाई और बहुत कुछ को उजागर करती है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ की प्रस्तुति “हिट: द फर्स्ट केस” दिल राजू प्रोडक्शंस के सहयोग से बन रही है। फिल्म के निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर ने किया है। राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ​​अभिनीत यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Null

Leave a Reply

Your email address will not be published.