बारिश में एसके म्यूजिक का “छम्मो” आइटम गीत का संगीत बम

एसके म्यूज़िक वर्क्स एक स्वतंत्र आइटम सॉन्ग को रिलीज़ करके एक तरह की क्रांति ला रहा है, जिसमें स्टार कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है, जिन्होंने एक जगह बनाई है और शुद्ध प्रतिभा के आधार पर लाखों प्रशंसक आधार अर्जित किए हैं, न कि केवल कुछ बॉक्स ऑफिस हिट या डरावना में अभिनय करके  विवादास्पद कहानियां और अंतिम परिणाम दर्शकों के लिए “छम्मो” में उनके शानदार प्रदर्शन के साथ आश्चर्यजनक उपहार है। सीओओ, सनोबर हेरेकर कहते हैं, “एसके म्यूजिक वर्क्स में हर कोई सांस लेता है, पीता है, खाता है, सोता है और 24X7 संगीत जीता है।  सर्वोत्तम और सबसे उन्नत तकनीक का उपयोग करते हुए एक अभिनव, अव्यवस्थित-ब्रेकिंग अभी तक आकर्षक आकर्षक संगीत के साथ, हम दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए सबसे सनसनीखेज संगीत अनुभव लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।  एसके म्यूजिक वर्क्स में, हम हर म्यूजिकल प्रोजेक्ट का इलाज और निष्पादन करते हैं।
श्वेता खंडूरी को “छम्मो” के रूप में पेश करते हुए, वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं और लगता है कि उन्होंने न केवल हर मनोरंजनकर्ता को बल्कि खुद को भी अपने पागल डांस मूव्स के साथ और अपने विद्युतीकरण प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर आग लगाने के लिए पछाड़ दिया है। “छम्मो” का विशाल पैमाना अपनी अनूठी अवधारणा के साथ शुरू होता है जो हमें एक शानदार फैशन अनुक्रम की पृष्ठभूमि में सेट एक मेगा फिल्म आइटम गीत की याद दिलाता है जो शाहवर अली, राजेश शर्मा, जाकिर की पसंद के साथ एक रोमांचक मनोरंजक टिनसेल शहर में बदल जाता है।  हुसैन, कुरुश देबू, जीके देसाई उमस भरे और चिलचिलाती धूप के साथ श्वेता खंडूरी।  साक्षी होल्कर की सुरीली आवाज और हमेशा मंत्रमुग्ध करने वाले राजा हसन के साथ शकील आज़मी के धूर्त और कलात्मक गीतों से युक्त, सिद्धार्थ कश्यप की एक स्थायी और चिरस्थायी रचना में पूरी तरह से सिमट गया और इक्का-दुक्का निर्देशक अजीज ज़ी द्वारा शानदार ढंग से शूट किया गया, जो पहले कभी नहीं देखा गया है।  दुनिया भर के संगीत प्रेमियों के लिए अनुभव।
SK MUSIC वर्क्स ने “छम्मो” के संगीत वीडियो में अद्वितीय भव्यता लाने के लिए बहुत ही शानदार और हर्कुलियन सेट, भव्य वेशभूषा, असाधारण शूटिंग के साथ स्वतंत्र संगीत बनाने की सामान्य और पारंपरिक कम बजट शैली को तोड़ दिया है। गायक राजा हसन कहते हैं, “एसके म्यूजिक वर्क्स और सिद्धार्थ कश्यप सर के साथ काम करना एक शानदार और पूरी तरह से नया सीखने का अनुभव था।  सिद्धार्थ कश्यप सर और उनकी पूरी टीम ने हर प्रोजेक्ट में जो ब्योरा दिया है, उसके प्रति अभूतपूर्व समर्पण और ध्यान से मैं चकित हूं।
अभिनेता जाकिर हुसैन कहते हैं, “सिद्धार्थ कश्यप जी के साथ काम करने से स्वतंत्र संगीत परियोजनाओं के बारे में मेरी धारणा पूरी तरह से बदल गई। “छम्मो” एक सुपर पेप्पी, उत्कृष्ट रूप से रचित और भव्य रूप से शूट किया गया संगीत वीडियो है। छम्मो के सिद्धार्थ कश्यप हैं जबकि गीत शकील आज़मी हैं। इसे गाया है  राजा हसन, साक्षी होल्कर ने। निर्देशक  अजीज जी, एसके म्यूजिक वर्क्स द्वारा निर्मित यह सांग भारतीय संगीत बिरादरी में चुनौती देने और नए बेंचमार्क बनाने के लिए एसके म्यूजिक वर्क्स का विजन हर लॉन्च के साथ करीब आ रहा है।

Null

Leave a Reply

Your email address will not be published.