मिलिए शॉर्टकट सक्सेज वाले टीटू अंबानी और मॉडर्न श्रवण कुमारी से

  • फिल्म ‘टीटू अंबानी’ के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री दीपिका सिंह का अलग अंदाज
  • टीटू के किरदार में तुषार पांडेय भी लेडीज़ पर्स में अपनी पत्नी के पैसों को गिनते नजर आए

मुंबई। इस सप्ताह फ़िल्म ‘टीटू अम्बानी’ का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इंटरनेट पर वायरल हो गया है। तीन दिन में ही ट्रेलर को सोशल मीडिया पर 5 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिला है। यूज़र्स टीटू अंबानी के प्रमुख कलाकार तुषार पांडेय, दीपिका सिंह और रघुबीर यादव के लिए मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। फ़िल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई में एक ख़ास प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें दीपिका सिंह में अपने ऑन स्क्रीन माता पिता को श्रवण कुमार की तरह कांवर में कंधे पर उठाया। फ़िल्म में दीपिका एक ज़िम्मेदार इकलौती बेटी का किरदार निभा रही हैं। टीटू मतलब तुषार पांडेय भी लेडीज़ पर्स में अपनी पत्नी के पैसों को गिनते नजर आए। फ़िल्म में उनका डायलाग है कि जब पति के पैसे पर पत्नी का हक़ है तो पत्नी के पैसे पर भी पति का अधिकार होना चाहिए। फ़िल्म के कलाकारों और मीडिया ने इस यूनिक तरीके से फ़िल्म के प्रमोशन को बहुत पसंद किया। इस अवसर पर फ़िल्म के मुख्य कलाकार तुषार पांडेय, दीपिका सिंह, रघुबीर यादव, सपना सैंड, वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर, गीतकार मयूर पूरी,  निर्माता दिनेश कुमार, लेखक निर्देशक रोहित राज गोयल उपस्थित थे।
ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इकलौती बेटी मौसमी अपने माँ पिता के प्रति बहुत ज़िम्मेदार है। वह सवाल करती है कि शादी के बाद क्या लड़की अपने माँ पिता की देखभाल नहीं कर सकती ? टीटू बड़ा आदमी बनना चाहता है। टीटू का भी एक सवाल है ट्रेलर में क्या पत्नी की कमाई में पति का कोई अधिकार नहीं है ? टीटू और मौसमी के नोंकझोंक के बीच रघुबीर यादव के कॉमेडी संवाद ‘बेटा चौथे सीढ़ी पर पांव धरोगे तो हमेशा गिरोगे’ से साथ बहुत ही दिलचस्प अंदाज में ट्रेलर फिल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ाने के साथ ख़त्म होता है।
फ़िल्म के बारे में दीपिका सिंह बताती हैं कि हम आधुनिक समाज में आज भी लड़की और लड़के दोनों के समानता की बात करते हैं। लेकिन व्यवहारिक रूप में ऐसा नहीं है।
फ़िल्म के निर्माता महेंद्र विजयदान देथा और दिनेश कुमार का कहना है कि ‘टीटू अंबानी’ सफलता के लिए आज के युवाओं का शॉर्टकट की तरफ आकर्षित होना जैसे विषय पर बात करती है और समाज में लड़कियों के कर्तव्य और अधिकार को लेकर अभी भी हमारे बीच दोहरे  मापदंड की बात करती है। यह फिल्म एक सही नजरिए को बहुत ही मनोरंजक तरीके से कहती है।
फिल्म में टीटू का किरदार निभाने वाले आश्रम वेब सीरीज और फ़िल्म छिछोरे फेम अभिनेता तुषार पांडे बताते हैं कि टीटू बहुत महत्वाकांक्षी उसे लगता है कि वह नौकरी करने के लिए नहीं बना है। उसे बड़ा आदमी बनना हैं जिसके लिए नए बिजनेस आयडिया है। सबल प्रॉडक्शन्स के बैनर तले निर्मित फ़िल्म ‘टीटू अंबानी’ के निर्देशक रोहित राज गोयल, निर्माता महेंद्र विजयदान देथा और दिनेश कुमार हैं। फिल्म की शूटिंग उदयपुर के विभिन्न लोकेशन पर की गयी है। फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमागृह में रिलीज हो रही है।

 

Null

Leave a Reply

Your email address will not be published.