फैशन ब्रांड मैक्स लिटिल आईकॉन 2022 के विजेताओं की घोषणा कल्याण मेट्रो मॉल में किया गया

फैशन ब्रांड मैक्स ने कल्याण मेट्रो मॉल में आयोजित ग्रैंड फिनाले में अपने मैक्स लिटिल आइकॉन 2022 का समापन किया. इस स्पर्धा में मैक्स लिटिल आइकन ने लिटिल चैंप्स और दिवाओं को गाने, डांस, पेंटिंग और फैशन शो प्रतियोगिताओं में भाग लेने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया, जिसमें 13 हजार से अधिक प्रतियोगियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया।
डोंबिवली कल्याण बदलापुर अंबरनाथ में ऑडिशन हुए जहां 3 से 12 साल के उम्र के बच्चों ने एक अद्भुत प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया। मैक्स लिटिल आइकॉन्स ग्रैंड फिनाले के 10वें संस्करण ने अपने विजेताओं की घोषणा की । गाने के लिए सीखा सोनिक, डांस के लिए सद्दाम सैय्यद और फैशन शो परीक्षक मोहक खुराना रहे।
मैक्स फैशन के पश्चिम भारत क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख देवेश कुमार ने बताया कि यह मैक्स लिटिल आइकॉन का हमारा 10वां संस्करण है. हम इस साल भारत भर के कई शहरों में लिटिल आइकन की मेजबानी करने और अधिक से अधिक परिवारों और बच्चों तक पहुंचने के लिए तैयार हैं. फैशन ब्रांड मैक्स हमेशा से ही टायलेंट को उभारने और उन्हें एक प्लेटफार्म देने का काम करता आया है और ऐसे ही आगे बढ़ चढ़ के प्रतिभाओं को आगे लाता रहेगा।
वही आपको बता दे मैक्स लैंडमार्क ग्रुप का प्रमुख मूल्य फैशन ब्रांड है जो पूरे परिवार के लिए कपड़े, एक्सेसरीज और फुटवियर पेश करता है। 2004 में लॉन्च किया गया यह ब्रांड ‘एवरीडे फैशन’ के लिए जाना जाता है और यह समझदार खरीदारों को किफायती कीमतों पर कई विकल्प प्रदान करने की क्षमता रखता है। ब्रांड ब्रेकनेक गति से विकसित हुआ है और अब 170 से अधिक भारतीय शहरों, 400 से अधिक स्टोर और दुनिया भर के 19 से अधिक देशों में मौजूद है। 33 मिलियन से अधिक के वफादार ग्राहक आधार के साथ, मैक्स हर परिवार के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांड है।

Null

Leave a Reply

Your email address will not be published.