कार्टर रोड, बांद्रा में एक मस्ती भरे कार्यक्रम में टाटा न्यू ने टाटा न्यू लोगो में एकीकृत डिजिटल ग्रैफिटी का अनावरण किया जिसे डिजिटल कलाकार रोहन मोरे द्वारा डिजाइन किया गया है। टाटा नेउ लोगो में कलात्मक भित्तिचित्र को कलाकार द्वारा 2 घंटे के भीतर लाइव बनाया गया था। रोहन मोरे की ग्रैफिटी की व्याख्या उस भूमिका का प्रतिनिधित्व करती है जो टाटा नेउ जीवन के लगभग हर पल में निभाती है। अनुभवों और विकल्पों की एक रंगीन अभिव्यक्ति। ऊर्जा की एक बढ़ती हुई लहर जो जीवन को बेहतर बनाने और एक जीवंत भविष्य बनाने के लिए सर्वव्यापी है।
इस कार्यक्रम में स्पर्श द बैंड द्वारा एक विशेष प्रदर्शन दिखाया गया। उन्होंने रॉक ट्विस्ट के साथ अपने पेपी बॉलीवुड नंबरों के माध्यम से भीड़ को झकझोर कर रख दिया। यहां तक कि गड़गड़ाहट और भारी बारिश भी उत्साही भीड़ के उत्साह को कम नहीं कर सकी, जो भारी बारिश के बावजूद बैंड के प्रदर्शन के दौरान नृत्य करती रही।
राजेश कुमार ने अपने मनमौजी अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम में दर्शकों की अच्छी उपस्थिति रही। विजेताओं को हेडफ़ोन, फिटनेस बैंड, मेकअप उत्पाद आदि जैसे पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।
“टाटा नेउ” के टाटा नेउ लोगो को एकीकृत कर किया डिजिटल ग्रैफिटी का अनावरण
Leave a comment
Leave a comment