एयरफोर्स के फ्लाइंग ऑफिसर का शव पंखे से लटकता मिला, डायरी में लिखा – ‘हैप्पी बर्थडे डैड…सॉरी

ग्वालियर: दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले के एयरफोर्स की ऑफिसर मेस में ट्रेनी फ्लाइंग ऑफिसर का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। फ्लाइंग ऑफिसर की पहचान जयदेव पी सिंह के तौर पर की गई है। कमरे के अंदर पंखे पर जयदेव की लाश लटकी हुई मिली है जिसके बाद पुलिस भी जांच में जुट गई है।

इस घटना की सूचना मेस के कर्मचारियों ने एयरफोर्स अफसरों को दी। जिसके बाद एयरपोर्ट अफसर मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी बुलाया। पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद ऑफिसर जयदेव के शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं जांच के दौरान पुलिस ने जयदेव के कमरे से एक डायरी बरामद की है। जिसमे जयदेव ने अपने परिवार वालों के लिए कुछ व्यक्तिगत बातें लिखी हैं। जयदेव ने मरने से पहले ‘हैप्पी बर्थडे डैड…सॉरी लिखा है।’ हालांकि, पुलिस ने जानकारी दी है कि किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ग्वालियर एएसपी राजेश दंडोतिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जयदेव पी सिंह गुजरात के रहने वाले थे और 2 साल पहले एयरफोर्स में भर्ती हुए थे। इसी कड़ी में जनवरी में ट्रेनिंग के लिए ग्वालियर आए थे। लेकिन जब जयदेव समय के अनुसार ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो उनके साथियों को शक हुआ। इसके बाद जब उनके साथी जयदेव के कमरे में पहुंचे तो उन्हें पंखे से लटका पाया गया था।

Null

Leave a Reply

Your email address will not be published.